LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कल आएंगे लखनऊ करेंगे बूथ विजय अभियान की शुरुआत

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी अपनी जीत के दावे कर रही है. इस दावे को हकीकत में बदलने के लिए बीजेपी कोई कसर भी नहीं छोड़ रही है. बीजेपी के तमाम केंद्रीय नेताओं से लेकर राज्य स्तर तक

के नेताओं को चुनाव की तैयारियों में लगाया जा रहा है. चुनाव की रणनीति को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कल लखनऊ आ रहे हैं. नड्डा कल बीजेपी के बूथ विजय अभियान की शुरुआत करेंगे.

इसके अलावा चुनाव को लेकर 13 सितंबर को लखनऊ में बीजेपी का मीडिया वर्कशॉप भी आयोजित होगा. इस वर्कशॉप में राज्य के सभी प्रवक्ता और आईटी सेल के अधिकारी शामिल होंगे. इस दौरान राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी, संजय मयूख और स्वतंत्र देव सिंह समेत कई नेता पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

गौरतलब है कल यानी 11 सितंबर को जेपी नड्डा बूथ विजय अभियान का शुभारंभ करेंगे. नड्डा प्रदेश के 27,700 शक्ति केंद्रों में से किसी एक पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जाएंगे. वहीं, अन्य शक्ति केंद्रों के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल रूप से संबोधित करेंगे. बीजेपी का बूथ विजय अभियान विधानसभा चुनाव तक तीन चरणों में चलेगा.

इसके अलावा पहले चरण में बूथ समितियों के सत्यापन के साथ-साथ पन्ना प्रमुखों के लिए भी अभियान चलेगा. दूसरे चरण में वोटर के बीच संपर्क सदस्यता अभियान, मतदाता सूची ठीक करना लाभार्थियों से मिला जाएगा.

Related Articles

Back to top button