LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने की एडवाइजरी कमेटी और वर्किंग कमेटी के साथ बैठक

कांग्रेस की यूपी प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा तीन दिनों के यूपी दौरे पर हैं. प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को कांग्रेस कार्यालय पर पहले एडवाइजरी कमेटी और वर्किंग कमेटी के साथ बैठक की.

इसके बाद इलेक्शन कमेटी के साथ उन्होंने मीटिंग की. बैठक में यह तय हुआ कि कांग्रेस पूरे प्रदेश में कांग्रेस ‘प्रतिज्ञा यात्रा’ निकालेगी. वहीं, अब इसे लेकर यूपी सरकार के मंत्री कांग्रेस पर निशाना साधा रहे हैं.

प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री जय प्रताप सिंह का साफ तौर पर कहना है कि कांग्रेस अपने नेता को तब लेकर आ रही है, जब चुनाव में तीन चार महीने का ही वक़्त रह गया है। उनका साफ तौर पर कहना है कि कांग्रेस में कोई जान फूंकने वाला नहीं बचा है.

ज्यादातर लोग कांग्रेस छोड़कर अन्य पार्टियों में जा रहे हैं. लेट लतीफ आने के बाद अगर प्रियंका गांधी अपने बके हुए लोगों को संभाल रही हैं तो यह अच्छी बात है. वो अपनी तैयारी करें और अपना संगठन बनाएं.

जय प्रताप सिंह, कैबिनेट मंत्री, यूपी सरकार ने कहा कि ये अच्छी खबर है कि राजनीतिक दल के लोग अब इस बात का संज्ञान ले रहे हैं की दागी छवि के लोगों को जनता पसंद नहीं करती है ये बात आज बीएसपी को भी समझ मे आ रही है. जब अच्छे लोग आएंगे तभी विधानसभा का भी विकास होगा.

वहीं, प्रियंका गांधी आज व्यापारियों के सम्मेलन को सम्बोधित करने वाली हैं. व्यापारियों के ज़रिए बनिया वोट को कांग्रेस की तरफ खींचने की कांग्रेस पार्टी कोशिश कर रही है. ये कार्यक्रम होटल क्लार्क में दोपहर 3 बजे होगा.

इससे पहले प्रियंका पार्टी पदाधिकारियों से चुनाव को लेकर मुलाक़ात करेंगी. इसके अलावा किसान आंदोलन से और भर्ती प्रक्रिया के ख़िलाफ़ प्रदर्शन कर रहे बेरोज़गार युवकों से भी मुलाक़ात कर सकती हैं

Related Articles

Back to top button