LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

बड़ी खबर : मुजफ्फरनगर जिले में चार ऑक्सीजन प्लांट हुए स्थापित

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में चार ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किए गए हैं. कहा जा रहा है कि ये प्लांट जल्द ही काम करना शुरू कर देंगे. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एमएस फौजदार ने बताया कि इनके काम करने से ऑक्सीजन पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध रहेगी और कोविड-19 की तीसरी संभावित लहर का सामना करने के लिए जिले की व्यवस्थाएं दुरुस्त हैं.

उन्होंने बताया कि ये संयंत्र जिला अस्पताल, महिला जिला अस्पताल और बुढ़ाना व खतौली के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में स्थापित किए गए हैं. अधिकारी ने कहा कि इन संयंत्र को ‘‘बहुत जल्द’’ चालू कर दिया जाएगा.

उधर, यूपी में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 से और एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि 24 नए मरीजों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई है. स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार रिपोर्ट जारी कर बताया कि आंबेडकरनगर में कोविड-19 से एक व्यक्ति की मौत हुई है. इसके साथ ही राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 22,886 हो गई है.

रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 24 घंटों में राज्य में 24 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. वहीं, 11 मरीज पूरी तरह ठीक भी हुए हैं. राज्य में इस वक्त 193 कोविड-19 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है.

Related Articles

Back to top button