LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पैसों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुआ बवाल

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में पैसों के लेनदेन के चलते दो पक्षों के बीच जमकर संघर्ष हुआ है. इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों के बीच लाठी-डंडे भी चले. दो पक्षों के बीच हुए

संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

झड़प का ये मामला बड़कता गांव का है. खबर के मुताबिक, शमीम ना के शख्स ने गांव में पंचायत बुलाई थी. शमीम ने पंचायत के दौरान गांव के ही पप्पन नाम के शख्स से अपने ढाई लाख रुपये मांगे थे.

बताया जा रहा है कि पप्पन ने पुलिस को ढाई लाख रुपये रिश्वत देने के बहाने से शमीम से पैसे लिए थे. जिस मामले में रिश्वत दी गई थी उस मामले में शमीम के बेटे को 4 महीने जेल में रहना पड़ा था.

जिसके बाद गांव में आने के बाद शमीम ने पप्पन से अपने ढाई लाख रुपए की मांग की तो हंगामा खड़ा हो गया. इसी बात को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए.

जिसमें दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चले. हालांकि इस घटना में कोई व्यक्ति गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.

बताया जा रहा है कि शमीम के लड़के को चोरी के एक मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पप्पन नाम के व्यक्ति पर आरोप है कि उसने शमीम से उसके बेटे को पुलिस से छुड़वाने और मामले को रफा-दफा करने की एवज में

तत्कालीन चौकी प्रभारी के नाम से ढाई लाख रुपए बतौर रिश्वत देने के नाम के लिए थे. मगर उसके बावजूद भी शमीम के लड़के को जेल जाना पड़ा था और उसे 4 महीने जेल में रहना पड़ा था. जेल से छूटने के बाद शमीम ने गांव में पंचायत बुलाकर पप्पन से पुलिस के नाम पर दिए गए ढाई लाख रुपए की मांग की तो हंगामा खड़ा हो गया.

Related Articles

Back to top button