LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मुजफ्फरनगर पहुंच कर की शिव मंदिर में पूजा

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत मुजफ्फरनगर पहुंचे. बीती शाम उन्होंने ह्रदय स्थल क्षेत्र शिव चौक पर स्तिथ शिव मंदिर पर 51 किलो का पीतल की धातु से बना घंटा भेंट किया.

इस खास मोके पर राकेश टिकैत के साथ उनका पूरा परिवार और भाकियू के कार्यकर्ता मौजूद रहे. राकेश टिकैत के इस प्रस्तावित कार्यक्रम से ठीक पहले जिला प्रशासन ने शिव चौक पर भारी सुरक्षा तैनात की थी. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा.

राकेश टिकैत ने कहा कि मंदिर भी हमारा और भगवान भी हमारा तो पूजा पाठ तो बनती है. बुरे समय में भगवान शिव की आराधना करना जरुरी है. बस यही मनोकामना की है कि पिछले 10 महीने से इस सरकर ने किसान परेशान कर रखे हैं.

परमात्मा इन्हें सदबुद्धि दें. उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी की सरकार आई है तब से साधु महात्माओं की हत्या हो रही है. इस सरकार में केवल महात्मा ही मारे जा रहे हैं. साधु-संतों को सुरक्षा दी जानी चाहिए.

राकेश टिकैत ने आगे कहा कि देश में सभी को संविधान के तहत सभी को अपनी बात करने का अधिकार दिया गया है. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि हमने राहुल गांधी को अपनी पसंद नहीं बताया बल्कि ये कहा की भूमि अधिग्रहण मामले में उनका बड़ा रोल था.

अभी इस आंदोलन को 10 महीने हो गए हैं. अगर यह आंदोलन 10 साल चलेगा तो हम चलाएंगे. आजादी की लड़ाई 90 वर्ष चली, ये लड़ाई कितने दिन चलेगी पता नहीं.

घंटा भेंट करने के बाद मुस्लिम बाहुल्य खालापार के मीनाक्षी चौक पर राकेश टिकैत पहुंचे. इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने आतिशबाजी कर टिकैत का जोरदार स्वागत किया.

Related Articles

Back to top button