LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 के लिए बीजेपी की बैठक जारी धर्मेंद्र प्रधान और अनुराग ठाकुर हुए शामिल

मिशन 2022 के तहत यूपी का किला फतह करने के लिए बीजेपी का महामंथन शुरू हो गया है. इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के चुनाव के प्रभारी बनाये गए कैबिनेट मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बुधवार को अपनी टीम के साथ लखनऊ पहुंचे.

उनकी टीम में कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर समेत अन्य सह प्रभारी भी पहुंचे. शाम 6 बजे से बीजेपी कार्यालय पर शुरू हुआ बैठकों का सिलसिला देर रात तक चलता रहा. पहले सत्र की बैठक में सीएम योगी, दोनों डिप्टी सीएम और प्रदेश सरकार के तमाम मंत्री भी शामिल हुए.

इस बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जल्द ही सभी प्रभारियों को क्षेत्र आवंटित कर दिए जाएंगे. बैठक में सरकार की योजनाओं और संगठन पर चर्चा हुई. स्वतंत्र देव ने कहा ये सिर्फ परिचय बैठक थी. आगे की कार्ययोजना और आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा हुई.

वहीं, यूपी चुनाव में सह प्रभारी अनुराग ठाकुर ने कहा बीजेपी सरकार ने सीएम योगी के नेतृत्व में शानदार काम किया है. मोदी-योगी की जोड़ी ने प्रदेश के कोने-कोने तक विकास किया है. सबमे जोश उत्साह है. सब मिलकर काम करेंगे. पहले से अधिक बहुमत से बीजेपी आएगी.

वहीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि वो 800 सीटें जीतेंगे. अखिलेश के 2014, 2017 और 2019 के दावे और परिणाम जो आये वैसे ही 2022 में आएंगे.

उन्होंने कहा कि सभी एक तरफ हो जाये तब भी 100 में 60 हमारा, बाकी में बंटवारा और उस बंटवारे में भी हमारा. विपक्षी अगले 25-50 साल में भी कुछ नही कर पाएंगे.

Related Articles

Back to top button