LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेश

पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जायेंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज यानी बुधवार से पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर निकल रहे हैं. ये दौरा लुधियाना से शुरू होगा. इस दौरान सीएम केजरीवाल चुनावों के मद्देनजर कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं. पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं.

अरविंद केजरीवाल आज लुधिआना में दोपहर 3 बजे व्यापारीयों और उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे. 30 सितंबर को सीएम केजरीवाल सुबह 11 बजे प्रेस वार्ती करेंगे. माना जा रहा है कि केजरीवाल इस दौरान पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे का एलान कर सकते हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल पंजाब के लिए 300 यूनिट फ्री बिजली की गारंटी की घोषणा कर चुके हैं. तब उन्होंने कहा कहा था कि यह केजरीवाल की गारंटी है, कैप्टन के वादे नहीं. जैसे ही आप सरकार बनेगी, हम मुफ्त बिजली सुनिश्चित करेंगे और घरेलू आपूर्ति श्रेणी के उपभोक्ताओं के लंबित बिलों को बट्टे खाते में डाल देंगे.

हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि 300 यूनिट तक की खपत वाले घरेलू उपभोक्ताओं के लिए मुफ्त बिजली का वादा है. आप प्रमुख ने कहा, “अगर बिजली की खपत 300 यूनिट से अधिक है, तो उन्हें बिल का भुगतान करना होगा.”

Related Articles

Back to top button