LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने बदमाश के साथ की मुठभेड़ और किया गिरफ्तार

वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है. मंगलवार को एक बार फिर से आतंक का पर्याय बन चुके एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार बदमाश का नाम सचिन उर्फ सिक्की पटेल है. 20 हजार का ये इनामी बदमाश 8 महीने से फरार था. इस बदमाश को पकड़ने में तीन थानों की पुलिस समेत एसओजी और क्राइम ब्रांच शामिल थी.

सचिन उर्फ सिक्की पटेल वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के औरंगाबाद का निवासी है, जो हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, रंगदारी जैसे अपराधों में माहिर है. वाराणसी के सिगरा थाना समेत लगभग 5 थानों में इसके खिलाफ 9 मुकदमें दर्ज हैं.

पुलिस इसकी लगातार तलाश में थी. मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि सिक्की पटेल जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट से आगे किसी घटना को अंजाम देने के लिए खड़ा है. पुलिस ने चारों तरफ से घेरेबंदी की.

ऐसे में जब बदमाश की नजर पुलिस पर पड़ी तो उसने फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस ने बचाव में जवाबी फायरिंग की, जिसमें सिक्की पटेल के पैर में गोली लगी. घायल बदमाश को गिरफ्त में लेते हुए उसे उपचार के लिए दिन दयाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है.

वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस लगातार वांछित बदमाशों के तलाश में छापेमरी कर रही है. ऐसे में गिरफ्त में आये हुए इस बदमाश का पकड़ में आना भी एक बड़ी सफलता है.

सिक्की पटेल लूट और रंगदारी जैसे मामलों को लेकर इन दिनों खासा चर्चा में बना हुआ है. ऐसे में अब इसके पकड़ में आने से इसके गैंग का भी खुलासा हो सकेगा जो वाराणसी के व्यापारियों के लिए काफी मददगार साबित होगा.

Related Articles

Back to top button