LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

फिल्म पुष्पा में रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक आया सामने

साउथ सिनेमा की नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना जहां इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा’ को लेकर हैडलाइन्स में बनी हुई हैं. इसी बीच अब अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है.

अपने फर्स्ट लुक के पोस्टर को रश्मिका ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस और भी उत्साहित हो गए हैं और वो कमेंट्स कर रहे ही कि ‘वे अब और इसकी रिलीज का इंतजार नहीं कर सकते हैं.’

फिल्म ‘पुष्पा’ में रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया यूजर्स को काफी एक्साइटेड कर रहा है. इसमें उन्हें बेहद गरीब दिखाया गया है और वो अपने काम में कुछ पहनते हुए नजर आ रही हैं साथ ही उनके पास श्रृंगार के लिए गजरा रखा हुआ है.

उनके आस-पास की चीजें देखकर लग रहा है कि वो किसी झोपड़ी में रह रही हैं. पोस्टर देखकर तो लग रहा है कि फिल्म में उनका किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है.

एक्ट्रेस ने फर्स्ट लुक का पोस्टर शेयर करने के साथ ही लिखा है, ‘श्रीवल्ली’. पोस्टर के ऊपर भी Pushpa’s Srivalli लिखा हुआ है. कयास लगाए जा रहे हैं कि मूवी में उनका रोल श्रीवल्ली हो सकता है.

https://www.instagram.com/rashmika_mandanna/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d2868706-3b3e-4e00-af47-03d2f2dc52bc

बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा’ को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इसके पहले हिस्से को क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर, 2021 को थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा.

इसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा जगपति बाबू, अनसुईया भारद्वाज, और वेन्नेला किशोर भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही

फहाद फासिल मूवी में विलेन की भूमिका अदा करने वाले हैं. इससे उनका टॉलीवुड में डेब्यू होगा. ‘पुष्पा’ को मैत्री मूवी मेकर्स और Muttamsetty Media द्वारा को-प्रोड्यूस किया जा रहा है.

बहरहाल, अगर फिल्म ‘पुष्पा’ के अलावा रश्मिका की फिल्मों की बात की जाए तो वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ और ‘गुडबाय’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. मूवी ‘मिशन मजनू’ में एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

इसके साथ ही ‘गुडबाय’ में पहली बार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगी. उनके बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं.

Related Articles

Back to top button