LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

इंडिया बेस्ट डांसर 2 में काली साड़ी पहन मलाइका का डांस देख उड़े सबके होश

इंडिया बेस्ट डांसर सीजन 2 जल्द ही शुरु होने जा रहा. इसका पहला सीजन 2 साल पहले आया था और काफी हिट रहा था. और अब इसका दूसरा सीजन टेलीकास्ट होगा. जिसमें मलाइका अरोड़ा ,गीता कपूर और टेरेंस लुइस फिर से जज की भूमिका में होंगे.

पिछले सीजन में मलाइका के स्टेज पर डांस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और अब एक बार फिर मलाइका से उसी जलवे की उम्मीद लगाई जा रही है. जैसे ही इंडिया बेस्ट डांसर 2 की खबर आई तो वैसे ही मलाइका का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो गया है.

काली साड़ी में मलाइका का डांस आज तक कोई नहीं भुल सका है. गाना था राम लीला फिल्म का. जिस पर मलाइका के ठुमके, उनका अंदाज देख इतनी गर्मी बढ़ी कि जज टेरेंस लुइस ने भी एसी चलाने की डिमांड कर दी थी. ये वीडियो तब भी काफी पॉपुलर हुआ था और आज भी ये यूट्यूब पर खूब देखा जाता है. अब एक बार फिर मलाइका का ये डांस चर्चा में आ गया है.

इंडिया बेस्ट डांसर 2 के प्रमोशन के लिए इस हफ्ते शो के तीनों जज कुछ कंटेस्टेंट के साथ द कपिल शर्मा शो में भी नजर आने वाले हैं. कपिल शर्मा के शो पर इस दौरान जमकर मस्ती और धमाल होगा.

इस खास एपिसोड की वीडियो और कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिनमें मलाइका का अंदाज देखने लायक है. शो में मलाइका शिमरी साड़ी पहनकर पहुंचीं हैं. तो वहीं बाकी जज भी कमाल हैं.

कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खास एपिसोड की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो जीतेंद्र के गेटअप में नजर आ रहे है और तीनों जजों के साथ कर रहे हैं डांस. लेकिन हद तो तब हो गई जब वो मलाइका संग जमीन पर बैठकर डांस करने लगे.

Related Articles

Back to top button