LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्रविदेश

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को यूएई का मिला गोल्डन वीजा

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. उर्वशी को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई का गोल्डन वीजा मिल गया है. एक्ट्रेस ने फैंस के साथ ये खुशी शेयर की है.

उर्वशी अब यूएई में अगले 10 साल तक रह सकती हैं. पहले ये वीजा बिजनस मैन, इन्‍वेस्‍टर्स, डॉक्‍टर्स या ऐसे ही दूसरे प्रोफेशन के लोगों दिया जाता था. अब इसकी भारी मांग को देखते हुए आर्टिस्ट को भी ये वीजा देना शुरू किया गया है.

एक्ट्रेस ने फैंस के साथ खुशी शेयर करते हुए लिखा, ”मैं पहली भारतीय महिला हूं जिसे 10 साल के लिए ये गोल्डन वीजा महज 12 घंटे में मिला है. मेरे और मेरे परिवार के लिए यह खुशी का मौका है

https://www.instagram.com/urvashirautela/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1ffa907b-b2f1-45d3-a3fc-81e03ce452d1

और मैं बहुत आभारी महसूस कर रही हूं. यूएई सरकार, उसके शासकों और लोगों को मेरी शुभकामनाएं.” उर्वशी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि हाल ही में ये गोल्डन वीजा फेमस एक्टर संजय दत्त को भी मिला था. उन्होंने भी सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी. भारत की पॉपुलर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा को भी गोल्डन वीजा मिल चुका है.

https://www.instagram.com/duttsanjay/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3187dd94-58ff-4b2e-a000-91b4c8367a04

इसके अलावा जिन अन्य खिलाड़ियों को गोल्डन वीजा दिया गया है, उनमें फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लुइस फिगो और टेनिस की दुनिया के नंबर-1 नोवाक जोकोविच शामिल हैं. फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड सितारों शाहरुख खान और संजय दत्त को यह वीजा मिला है. अब इस लिस्ट में उर्वशी रौतेला का नाम भी जुड़ गया है.

Related Articles

Back to top button