LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान के हिट गाने पर किया डांस सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका ने कुछ समय पहले ही अरबाज खान से तलाक लिया है लेकिन वह खान फैमिली से पूरी तरह दूर नहीं हो सकी हैं.

दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मलाइका ना केवल सलमान खान के हिट गाने पर डांस करती दिखीं बल्कि इसी फिल्म से सलमान के हिट डॉयलॉग को भी बोलती नजर आईं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इन दिनों मलाइका अरोड़ा ‘एमटीवी सुपर मॉडल ऑफ द ईयर’ रियलिटी शो को जज कर रही हैं. इस शो में उनके साथ मिलिंद सोमन भी नजर आ रहे हैं. इस रियलिटी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका एक कंटेस्टेंट से कह रही हैं ‘

https://www.instagram.com/supermodeloftheyear.2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e5744965-762a-4d89-b03e-553f11a81497

एक बार जो मैंने कमिटमेंट की तो फिर मैं खुद का भी नहीं सुनती.’ वो आगे कहती हैं कि मैंने सुना है कि आप सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है. कंटेस्टेंट के ‘हां’ कहते ही मलाइका सीट से उठकर दबंग के टाइटल स़ॉन्ग पर डांस करने लगती हैं. ये देखकर हर कोई हंसने लगता है.

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ साल 2010 में रिलीज हुई थी. फिल्म में मलाइका ने भी स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी. वह ‘मुन्नी बदनाम’ गाने में थीं, जो जबरदस्त हिट रहा था. आज भी ये गाना मलाइका के हिट डांस नंबर में शामिल है.

मलाइका ने ‘दबंग 2’ में भी नजर आईं थीं. यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई. हालांकि, इसके कुछ सालों बाद ही मलाइका और अरबाज ने अलग होने का फैसला ले लिया था. मलाइका अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button