LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

दुबई के बिजनेसमैन से शादी करने जा रही है मौनी रॉय

टीवी से लोगों का दिल जीतकर बॉलीवुड का सफर तय करने वालीं मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. छोटे पर्दे पर ‘नागिन’ का रोल अदा करने वाली मौनी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

दुबई के बिजनेसमैन और अपने लॉगटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ वह 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उनकी शादी की प्लानिंग का खुलासा उनके कजिन ने किया है.

मौनी रॉय आने वाले नए साल में यानी साल 2022 में नए रिश्ते में बंधने वाली हैं . वह अपने लॉगटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ जनवरी में दुबई या फिर इटली में होगी. एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई बार स्पॉट हुई हैं.

मौनी की शादी के लेकर उनके कजिन ने कई खुलासे किए हैं. उनके कजिन विद्युत रॉयसरकार ने Cooch Behar के एक लोकल न्‍यूजपेपर से बातचीत में इस बारे में बात की.

विद्युत ने आगे बताया कि शादी का डेस्टिनेशन दुबई या फिर इटली होगी. इसके बाद Cooch Behar में भी एक अलग से फंक्‍शन किया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि वह अपने परिवार के साथ इस शादी में शिरकत करेंगे.

सूरज दुबई में बैंकर और बिजनसमैन हैं. वह बेंगलुरु की जैन फैमिली से ताल्‍लुक रखते हैं. सूरज और मौनी लंबे वक्‍त से एक-दूसर के साथ रिलेशनशिप में हैं. फैंस इस शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी की मां ने एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर सूरज के माता पिता से मुलाकात की और शादी पर चर्चा की है. खबरें तो ये भी थीं कि पिछले साल लॉकडाउन के वक्त ही दोनों ने शादी कर ली थी. हालांकि बाद में मौनी ने इसका खंडन किया, उन्होंने कहा कि ये खबरें सच नहीं है.

मौनी के वर्कफ्रंट के बात करें तो वह जल्द ही आयन मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर और अलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Related Articles

Back to top button