LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशमनोरंजन

बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की भेंट

बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली चर्चित फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग में बिजी हैं. वे पिछले कुछ दिनों से फिल्म के मुरादाबाद शेड्यूल की शूटिंग कर रही थीं. शुक्रवार सुबह मुरादाबाद शेड्यूल को खत्म कर वे लखनऊ पहुंच गईं. लखनऊ में कंगना रनौत ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की.

योगी ने कंगना को यूपी सरकार की ‘वन डिस्ट्रिक वन प्रोडक्ट’ योजना का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. रनौत ने मुख्यमंत्री के कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की और फिल्म सिटी बनाने के लिए उन्हें साधुवाद वाद दिया. कंगना ने कहा कि, ‘रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां राज रहे, आपको शुभकामनायें योगी जी’.

कंगना इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग में जुट गईं हैं. कंगना अपनी तीनों अपकमिंग फिल्मों ‘थलाइवी’, ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ में अलग-अलग अंदाज और रूप में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने ‘तेजस’ की एक झलका दिखलाकर लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है. वे इस फिल्म की शूटिंग के लिए पिछले कुछ दिनों से यूपी के मुरादाबाद में थीं.

इससे पहले, कंगना रनौत ने अगस्त 2021 में इंस्टाग्राम पर एयरफोर्स ऑफिसर की वर्दी पहने हुए एक फोटो शेयर की थी. शूटिंग सेट से अपनी फोटो शेयर कर कंगना ने कैप्शन से बता दिया था कि फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू कर दी है. कंगना ने लिखा ‘अपने अगले मिशन ‘तेजस’ पर…आज से शुरू हो रहा है. जोश से भरपूर, इसके लिए शानदार टीम का शुक्रिया’.

सितंबर 2020 में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी (Film City) की आवश्यकता है और वह उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी लेने को तैयार है. यूपी के ग्रेटर नोएडा में प्रदेश सरकार फिल्म सिटी बनाने जा रही है.

सीएम योगी के इस ऐलान के बाद कंगना रानौत ने ट्विटर पर लिखा था कि, ‘लोगों की धारणा है कि भारत में शीर्ष फिल्म उद्योग हिंदी फिल्म उद्योग है जी कि गलत है. तेलुगु फिल्म उद्योग खुद को शीर्ष स्थान पर ले गया है और अब भारत में कई भाषाओं में फिल्मेंहो रही है, कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग रामोजी हैदराबाद में की जा रही है.’

कंगना ने एक और ट्वीट में लिखा था कि ‘मैं इस घोषणा की सराहना करती हूं, योगी आदित्यनाथ जी. हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है, सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाता है, जिसे हम कई कारकों के आधार पर विभाजित करते हैं, हॉलीवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है. एक उद्योग लेकिन कई फिल्म सिटीज थम्स अप.’

Related Articles

Back to top button