LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने अलग-अलग अवतारों से वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अपने साड़ी लुक के बाद वह अब अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चाओं में हैं.

सारा अली खान फिल्मों से इन दिनों दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस को वह अपनी नई-नई तस्वीरों और वीडियोज के जरिए एंटरटेंन करती रहती हैं. सारा की तस्वीरें जितनी दिलचस्प होती हैं, उतने ही मजेदार होते हैं उन तस्वीरों के कैप्शन होते हैं.

सारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को साझा किया है, जिसमें सारा का बोल्ड अंदाज सामने आया है. तस्वीरों में सारा शर्ट के बटन खोलकर सनकिस करती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में सारा ने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई हैं,

जिसके बटन खुले हैं और अंदर उन्होंने काले रंग का इनर पहना है. बिखरे बालों के साथ उन्होंने पहले कैप्शन लिखा था- इक बेवफा के जख्मों पर, मरहम लगाने हम गए. मरहम की कसम, मरहम न लगा. मरहम की जगह, मर हम गये. हालांकि बाद में सारा ने इस कैप्शन को एडिट करके फायर इमोजी बना दीं.

सारा की इन तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं. लोग सैफ की लाडली के इस लुक पर फिदा हो रहे हैं. कोई सारा के लिए हार्ट इमोजी शेयर कर रहा है तो कोई फायर इमोजी शेयर कर उनकी इन तस्वीरों को आग बता रहा है.

सारा की लेटेस्ट तस्वीरों को मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा ने खींची हैं. तस्वीर पर राधिका मदान ने प्यार लुटाया है. इससे पहले सारा ने साड़ी में फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो बेहद ट्रेडिश्नल और खूबसूरत दिख रही थीं.

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में दिखी थीं. जल्दी ही वह फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदारों में दिखेंगे.

Related Articles

Back to top button