LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

हरियाणा : दर्जनों लोगों ने कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी व जननायक जनता पार्टी को छोड़कर आम आदमी पार्टी को किया ज्वाइन

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व बाढड़ा हलका अध्यक्ष राकेश चांदवास के नेतृत्व में बादल गांव के दर्जनों लोगों ने कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी व जननायक जनता पार्टी को छोड़कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन की. इस दौरान पूर्व सरपंच सहित सभी सदस्यों का उन्होंने पार्टी की टोपी बना कर पार्टी ज्वाइन करवाई और स्वागत किया.

आम आदमपी पार्टी ज्वाइन करने वालों में गांव बदल निवासी पूर्व सरपंच संजीव, पंच राजपाल, सुरेश, हरपाल, पवन कुमार, राजवीर, प्रशांत, विष्णु व रोहतास इत्यादि ने कहा है कि जिस प्रकार से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा शिक्षा,

स्वास्थ्य, बिजली-पानी व अन्य मूलभूत सुविधाएं हैं, उसी अनुरूप हरियाणा में भी लागू होनी चाहिए. आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल द्वारा विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और किसान आंदोलन को समर्थन है, उसी अनुरूप ही उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है.

उन्होंने कहा कि अब तक वे जिन पार्टियों में रहे, कोई मान-सम्मान नहीं मिल. पार्टी हलकाध्यक्ष राकेश चांदवास ने बताया कि पार्टी का कार्यकर्ता व नेता सड़क से लेकर संसद तक किसानों की लड़ाई लड़ रहा है. उन्होंने कहा कि पार्टी के हरियाणा सह प्रभारी वह राज्यसभा सांसद डा. सुशील गुप्ता का जल्द ही क्षेत्र में कार्यक्रम कर स्वागत किया जाएगा.

वहीं हलकाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी में शामिल होने वालों को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और दिल्ली की तर्ज पर विकास होगा. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली-पानी व अन्य मूलभूत सुविधाएं हैं, उसी अनुरूप हरियाणा में भी लागू होंगी.

Related Articles

Back to top button