LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक का हुआ निधन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘नट्टू काका’ यानी घनश्याम नायक अब इस दुनिया में नहीं रहे. 77 साल की उम्र में घनश्याम नायक का निधन हो गया, जिससे पूरी इंडस्ट्री शोक में है.

घनश्याम नायक को टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरदार निभाकर उन्होंने खूब तारीफें बटोरी और अब एक्टर के निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है.

नट्टू काका के निधन के बाद कई टीवी सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. सोशल मीडिया के जरिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सभी सितारों ने घनश्याम नायक को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने भी नट्टू काका के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं और उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया भाभी यानी दिशा वकानी ने भी सोशल मीडिया के जरिए घनश्याम नायक को श्रद्धांजलि दी है. घनश्याम नायक की फोटो शेयर करते हुए दिशा वकानी ने कैप्शन में लिखा- ‘आप हमेशा याद आएंगे नट्टू काका, ओम शांति.’

दरअसल, नट्टू काका के रूप में लोकप्रिय हुए घनश्याम नायक पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. बताया जा रहा है कि अभिनेता पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे थे और उनका इलाज चल रहा था. लेकिन, बीते रविवार को उनका निधन हो गया. जिससे उनके सह-कलाकार भी काफी दुखी हैं.

Related Articles

Back to top button