LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश : बाराबंकी जिले में बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हुआ भीषण सड़क हादसा

यूपी के बाराबंकी जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां डबल डेकर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसमें 13 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं. बताया जा रहा है कि ये हादसा थाना देवा अंतर्गत माती क्षेत्र में हुआ है.

खबर के मुताबिक डबल डेकर बस दिल्ली से गोंडा-बहराइच जा रही थी. हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बाहर निकाला. पुलिस ने घायल लोगों और शवों को जिला अस्पताल भेजा. जिला अस्पताल में ही घायलों का इलाज चल रहा है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों वाहन गलत दिशाओं से आ रहे थे, जब दोनों की टक्कर हो गई. एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, “सड़क पर एक आवारा गाय थी और जानवर को बचाने की कोशिश में दोनों वाहन आपस में टकरा गए.”

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जानमाल के नुकसान पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने संबंधित अधिकारियों को पीड़ितों को हर संभव मदद मुहैया कराने का निर्देश दिया है. साथ ही मुख्यमंत्री ने प्रत्येक मृतक के परिजन को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये के मुआवजे की भी घोषणा की.

Related Articles

Back to top button