LIVE TVMain Slideउत्तराखंडदेश

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कुछ देर में पहुंचेंगे उत्तराखंड के ऋषिकेश

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब से थोड़ी देर बाद उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचेंगे. मोदी इस दौरान देश को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं. मोदी अपने दौरे में ऋषिकेश स्थित (एम्स) में ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण करेंगे.

इसके साथ ही वर्चुअल माध्यम से वे देशभर के मेडिकल कॉलेजों, अस्पतालों में स्थापित 35 (पीएसए) ऑक्सीजन प्लांट का भी शुभारम्भ करेंगे. उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री का यह दौरा काफी है अहम माना जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10:30 बजे सीधा वायु सेना के हेलीकॉप्टर से एम्स ऋषिकेश पहुंचेंगे. पीएम मोदी यहां तकरीबन 1 घंटा कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

इसके लिए बुधवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश एम्स पहुंचकर सभी तैयारियों का जायजा भी लिया. पीएम के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. दिनभर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पीएम मोदी की तैयारियों में जुटे रहे.

पीएम की सुरक्षा के लिए 11 आईपीएस अधिकारियों की टीम तैनात की गई है. इसके साथ ही आईएएस अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी भी पीएम मोदी के दौरे की जिम्मेदारी संभालेंगे. सुरक्षा के मद्देनजर एक एक पॉइंट पर पुलिस की तैनाती की गई है.

सुबह 9.40 बजे एयरपोर्ट से एमआई-17 से रवाना होंगे
10.50 बजे ऋषिकेश हेलीपैड पर उतरेंगे
सुबह 11.00 बजे ऋषिकेश एम्स में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे
11.00 – 12.00 बजे ऑक्सीजन प्लांट्स का लोकार्पण करेंगे
दोपहर 12.10 बजे ऋषिकेश हेलीपैड पर पहुंचेंगे
दोपहर 12.15 बजे एमआई-17 से हेलीकॉप्टर से दिल्ली जाएंगे

Related Articles

Back to top button