LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने किया ऐसा काम की बढ़ा विवाद

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के एक फैसले के बाद विवाद बढ़ गया है. इस मुद्दे को लेकर विपक्ष हमलावर हो गया है जिसके बाद मुख्यमंत्री कार्यालय को सफाई देनी पड़ी है.

दरअसल, हुआ ये कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अमित शाह से मिलने के लिए दिल्ली रवाना होना था. दिल्ली रवाना होने के लिए चन्नी को मोहाली हवाई अड्डा पहुंचना था.

मोहाली हवाई अड्डा पहुंचने के लिए उन्होने सरकारी हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल किया. जबकि, उनके आवास से मोहाली हवाई अड्डे की दूरी महज 25 किलोमीटर है.

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस ने बताया कि मामला बढ़ने के बाद पंजाब मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से इस घटना को लेकर सफाई दी गई. सीएमओ ने बताया कि चार्टर्ड प्लेन पकड़ने के लिए मुख्यमंत्री ने हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल किया.

सीएमओ की ओर से यह भी कहा गया है कि चूंकि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के पास समय कम था, इसलिए वह मोहाली में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे तक पहुंचने के लिए सीएम के आवास के सामने स्थित राजिंदर पार्क से सरकारी हेलिकॉप्टर ले गए.

अंग्रेजी अखबार से मिली जानकारी के मुताबिक सीएमओ की ओर से कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने राजिंदर पार्क से उड़ान भरी और मोहाली हवाई अड्डे पर उतरे. बता दें कि यह काफी कम दूरी थी

इस कारण हेलिकॉप्टर उतरने के बाद अफवाह भी फैली कि मुख्यमंत्री के हेलिकॉप्टर में खराबी आ गई है. हालांकि, सूत्रों ने बताया कि एयरपोर्ट तक पहुंचने के लिए सीएम चन्नी की ये एक छोटी सी उड़ान थी.

दरअसल, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के लिए दिल्ली स्थित उनके आवास पहुंचे. सीएम चन्नी चार्टर्ड फ्लाइट पकड़ कर दिल्ली पहुंचे. इस दौरान उनके साथ पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत सिंह नागरा और कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू भी थे.

मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों की ओर से जानकारी दी गई कि सीएम को रात 8 बजे अमित शाह से मिलना था और मीटिंग के बाद रात को ही वापस लौटना था. हेलिकॉप्टर रात में नहीं उड़ सकता था

इसलिए एक चार्टर्ड प्लेन किराए पर लिया गया. पहले से ही चार्टर्ड विमान किराए पर लिया गया था इस कारण उन्होंने कुलजीत सिंह नागरा और रवनीत सिंह बिट्टू को भी साथ ले गए.

Related Articles

Back to top button