LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कहा म्यूजिक वीडियो अगर करना चाहते है काम तो जल्द करे

सनी लियोनी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और उनके साथ काम करना भला कौन नहीं चाहता. अब सनी लियोनी खुद के साथ काम करने का मौका फैंस को दे रही हैं. जल्द ही सनी लियोनी एक म्यूजिक वीडियो लेकर आ रही हैं जिसमें वो अपने साथ नजर आने का मौका भी लेकर आई हैं.

उन्होंनें इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर खुद इस बात की जानकारी फैंस को दी है. एक वीडियो पोस्ट कर सनी ने बताया है कि वो ‘मधुबन में राधिका’ गाना जल्द ही लेकर आ रही हैं और अगर आप उसमें सनी के साथ काम करना चाहते हैं तो आपको एक खास काम करना होगा.

https://www.instagram.com/sunnyleone/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3e199efb-f0ef-4beb-961a-93ed12f234ae

आपको अपनी क्रेजी वीडियो रील्स बनाकर सनी को भेजनी होगी. अगर सनी को वो वीडियो पसंद आती है तो आपको सनी के साथ काम करने का मौका मिलेगा.

वैसे आपको बता दें कि सनी लियोनी खुद भी सोशल मीडिया क्वीन हैं जो अक्सर अपनी फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है

जिसमें वो पति डेनियल के साथ नजर आ रही हैं और कैसे उनके साथ मजाक कर उनके चेहरे पर आटा गिरा देती हैं. अगर आपने अब तक ये वीडियो नहीं देखी है तो आप यहां ये वीडियो देख मजा ले सकते हैं.

https://www.instagram.com/sunnyleone/?utm_source=ig_embed&ig_rid=59e10a8e-f8bc-42d4-9f7b-0e7824131327

सनी सिर्फ अपने परिवार के लोगों के साथ ही नहीं बल्कि शूटिंग सेट पर भी जमकर मस्ती करती हैं और अक्सर अपनी प्रैंक वीडियो शेयर करती हैं.

Related Articles

Back to top button