LIVE TVMain Slideगुजरातदेश

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने दिया बड़ा बयान कहा मुझे भरोसा है कि आप हमारी गलतियों पर हमें थप्पड़ नहीं मारेंगे

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने बड़ा बयान दिया है. अपने आप को कम अनुभवी बताते हुए जनता से माफ करने की भी अपील की. उन्होने कहा कि उनकी सरकार के पास अनुभव की कमी है ऐसे में उनसे गलती हो सकती है.

लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि लोग हमारी सरकार को कठोरता से नहीं आंकेंगे और हमारे ऊपर भरोसा जताएंगे. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने

कहा कि गुजरात में पार्टी की सफलता का श्रेय किसी एक व्यक्ति को नहीं दिया जा सकता है. मुख्यमंत्री ने कहा कि सामुहिक प्रयास का नतीजा है कि प्रदेश में बीजेपी सबसे सफल पार्टी है.

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ओमकारनाथ सामुदायिक सभागार में आयोजित कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया और इस वहां अपने विचार रखे. इस दौरान राज्य में पार्टी की सफलता को लेकर उन्होंने कहा कि सामूहिक प्रयास से ही यह संभव हो पाया है.

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा, ”हमारा पूरा मंत्रिमंडल नया है. नए मंत्रिमंडल में काफी जोश है. मुझे भरोसा है कि अगर हमारी सरकार से कोई गलती हो जाती है तो आप हमें माफ करेंगे. थप्पड़ नहीं मारेंगे. आप काम करने का सही तरीका बताएंगे और हमारी गलतियों को सुधारेंगे.”

इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने मंगलवार को गांधीनगर नगर निगम (जीएमसी) और अन्य स्थानीय निकाय चुनावों में बीजेपी की जीत के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया था. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी का भी शुक्रिया अदा किया.

गांधीनगर में गुजरात बीजेपी मुख्यालय ‘कमलम’ में जीत का जश्न मनाने के बाद, प्रदेश बीजेपी प्रमुख सीआर पाटिल ने कहा कि यह जीत दर्शाती है कि नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मजबूती से खड़े हैं.

Related Articles

Back to top button