LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर साधा निशाना कहा मैं अगले 50 साल तक यहीं रहूंगा

राजस्थान में सत्ता और संगठन में गहलोत और सचिन पायलट के बीच परस्पर पलटवार का दाैर जारी है. पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि मैं 50 साल तक यहीं रहूंगा. कहीं जाने वाला नहीं हूं, सारे अधूरे काम पूरा करूंगा.

पायलट एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. इनके इस बयान को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पिछले दिनों दिए बयान से जोड़कर देखा जा रहा है. गुरुवार काे जयपुर के एक हाेटल में राशिद किदवई की लिखी पुस्तक ‘भारत के प्रधानमंत्री’ का स्पीकर सीपी जाेशी और सचिन पायलट ने विमाेचन किया.

पायलट ने इसी मौके पर उपरोक्त बयान दिया. वे इससे पहले लखीमपुर खीरी वाले मामले में कह चुके हैं कि सत्ता में बैठे लोग अहंकारी न बनें. इसे भी अपरोक्ष रूप से गहलोत से जोड़ा गया.

हालांकि उन्होंने यह बात उत्तर प्रदेश के संदर्भ में कही थी. दरअसल, गहलोत और सचिन के बीच बगावत के बाद से एक दूसरे को लेकर टीका—टिप्पणी की जाती रही है. यह कभी सीधे होती तो कभी इशारों—इशारों में कह दी जाती है.

पायलट का नया बयान पिछले दिनाें सीएम अशाेक गहलाेत की ओर से दिए गए बयान से जाेड़कर देखा जा रहा है. गहलाेत ने पांच दिन पहले ही कहा था कि दिल्ली की मीडिया खबरें चला रही थी कि पंजाब के बाद राजस्थान की बारी है..

ऐसे लोगों को रात को सपने में मोदी दिखता है. मुझे अब 15-20 साल कुछ होने वाला नहीं, जिसे दुखी होना है वो हो लो. सरकार पूरे 5 साल चलेगी और अगली बार रिपीट होगी. मैं धारीवाल जी वापस इसी मंत्रालय का मंत्री बनाऊंगा.

विमाेचन के दाैरान मंच संचालक ने कहा कि पायलट ने कम उम्र में सेना से लेकर पत्रकारिता और राजनीति सफर में ऊंचे मुकाम हासिल किया. ऐसे में समय निकालकर किताब लिखनी चाहिए. इस पर पायलट ने कहा कि अगले 50 साल मैं यहीं रहूंगा. कहीं भी जाने वाला नहीं हूं, सारे अधूरे काम पूरा करूंगा. इसके बाद पूरे हाल में ठहाका गूंज उठा.

Related Articles

Back to top button