LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश : बीजेपी ने उपचुनाव को लेकर बनाया नवरात्रि प्लान होगा हर बूथ पर कन्या पूजन कार्यक्रम

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने उपचुनाव को लेकर नवरात्रि प्लान तैयार किया है. इसमें बीजेपी सभी उप चुनाव वाली सीटों के हर बूथ पर कन्या पूजन कार्यक्रम करेगी. साथ ही घर-घर जाकर भी कन्या पूजन करेगी. यह प्लान चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में तैयार किया गया.

नवरात्रि शुरू हुई है और उपचुनाव का मौसम है. बीजेपी प्रदेश कार्यालय में चुनाव प्रबंध समिति की बैठक हुई. चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा 9 अक्टूबर से कन्या पूजन का कार्यक्रम शुरू किया जा रहा है

जो 13 अक्टूबर तक चलेगा कार्यकर्ता घर-घर जाकर कन्या पूजन कर उनसे विजय का आशीर्वाद लेंगे. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा 8 अक्टूबर को पृथ्वीपुर और रैगांव पहुँचकर पार्टी प्रत्याशी का नामांकन पत्र दाखि़ल करवाएंगे.

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने उपचुनाव के बारे में बताया कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता खंडवा लोकसभा और जोबट, पृथ्वीपुर के साथ रैगांव विधानसभा के उपचुनाव में बूथ स्तर तक संपर्क कर रहे हैं.

चुनाव वाले क्षेत्रों में जिन मंडलों में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ बाकी है, 10 अक्टूबर तक उन सभी मंडलों में चुनाव कार्यालय शुरू हो जाऐंगे. खंडवा लोकसभा सीट की सभी विधानसभा सीटों और जोबट, रैगांव एवं पृथ्वीपुर विधानसभा सीट में कम से कम 7 सभाएं होंगी.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष, सांसद विष्णुदत्त शर्मा और मध्यप्रदेश के केंद्रीय मंत्रियों के साथ वरिष्ठ नेताओं की अलग-अलग सभाएं होंगी. 10 से 14 अक्टूबर के बीच मंडलों,

ग्राम केन्द्र, नगर केन्द्र के सम्मेलन होंगे. 15 अक्टूबर को विजयादशमी पर्व पर बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ता घर-घर विजय ध्वज के रूप में पार्टी का झंडा लगाकर विजय का संकल्प लेंगे.

उपचुनाव में बीजेपी के कन्या पूजन प्लान पर कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा चुनाव में लोगों को भावनात्मक रूप से प्रभावित करने की कोशिश है. यह कार्यक्रम सिर्फ ढोंग और पाखंड के सिवाय कुछ भी नहीं है. सिर्फ भ्रम फैलाया जा रहा. उन्होंने कहा बीजेपी के 16 साल के कार्यकाल में मध्यप्रदेश बलात्कार के मामले में नंबर वन रहा.

Related Articles

Back to top button