LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जब ‘सुपर डांसर’ के सेट पर हंसती दिखीं तो यूजर ने किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लिए 2021 काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा ट्रोल्स के निशाने पर रहीं. पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को पर्सनल लाइफ में ही नहीं,

प्रोफशनल लाइफ में भी परेशानियों का सामना करना पड़ा. अब राज कुंद्रा जेल से बाहर आ चुके हैं. लेकिन, इसके बाद भी शिल्पा लगातार ट्रोल्स के निशाने पर हैं. हाल ही में, शिल्पा को ‘सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर स्पॉट किया गया. जहां, उन्होंने हंसते-मुस्कुराते हुए पैपराजी के लिए पोज भी दिए.

शिल्पा का यह अंदाज जहां, कुछ लोगों को पसंद आया तो कई को उनका यूं खुश होकर पोज करना पसंद नहीं आया. लोगों ने उन्हें तुरंत पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले की याद दिलाना शुरू कर दिया.

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब यूजर इस तरह अभिनेत्री को उनके पति को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही यह सिलसिला शुरू है.

https://www.instagram.com/bollywoodpap/?utm_source=ig_embed&ig_rid=eb0415ad-496b-412d-9014-ec63e2cba142

वीडियो में शिल्पा शेट्टी व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. शिल्पा सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट के बाहर नजर आ रही हैं. शिल्पा के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘

पति के बाहर आते ही तेवर ही बदल गए.’ वहीं एक ने लिखा- ‘अब पति आ गया तो फिर से स्टाइल आ गई नहीं तो कैसी हो गई थी शक्ल भी नहीं मिलाती थी कैमरा से. और अब क्या हुआ. कल तक तो इसने सब मीडिया वालों पर केस किया था और आज फिर से इतना फ्रेंडली. फेक लेडी.’

मालूम हो कि, डांस रियेलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ का फिनाले अब नजदीक है. जिसमें कंटेस्टेंट्स के साथ ही शो के जज भी स्पेशल परफॉर्मेस क साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

शो के 3 जजों में से एक शिल्पा शेट्टी भी सुपर डांसर चैप्टर 4 के फिनाले एपिसोड में धमाकेदार परफॉर्मेंस देती दिखेंगी. जिसका एक प्रोमो भी चैनल की ओर से शेयर किया गया है.

बता दें, लंबे समय तक उन्होंने अपने डांस रियेलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ से दूरी बनाए रखी. इस शो को शिल्पा शेट्टी अनुराग बसू और गीता कपूर के साथ जज करती हैं.

Related Articles

Back to top button