LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने दिया बेटे को जन्म मिली अस्पताल से छुट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया हाल ही में दूसरी मां बन गई हैं. उनके पति अंगद बेदी ने फैंस को उनकी फैमिली के नए सदस्य के आने की जानकारी दी थी. नेहा ने 3 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया.

नेहा को 7 अक्टूबर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. छुट्टी मिलने के बाद नेहा और अंगद अपनी बेटी और नवजात बेटे को लेकर घर चले गए. नेहा और अंगद पहले से एक बेटी के पिता हैं.

इसके बाद अब वे एक बेटे के पैरेंट्स बन गए हैं. अंगद बेदी ने इंस्टाग्राम पर नेहा के संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी. इस इमेज के कैप्शन में उन्होंने अपने बेटे के जन्म की जानकारी देते हुए फैंस से उसके लिए प्यार और आशीर्वाद मांगा था.

नेहा नवजात बच्चे को अपनी गोद में लिए नजर आईं. उनके साथ अंगद बेदी अपनी बेटी को गोद में लिए हुए थे. इस दौरान नेहा धूपिया ब्लैक आउटफिट पहने हुए नजर आईं, जबकि अंगद बेदी व्हाइट कलर की टीशर्ट, नीली जींस और व्हाइट शूज में दिखाई दिए.

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने सोशल मीडिया पर इमेज शेयर कर जुलाई में प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी. इसके बाद उन्होंने बेटे के जन्म के बाद एक इमेज के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

उन्होंने लिखा- ‘ईश्वर ने आज हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया. नेहा और बेबी दोनों ठीक हैं. मेहर नए मेहमान को ‘बेबी’ कहकर पुकारने के लिए तैयार है. #Bedisboy यहां है.’ इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर की थी.

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने मई 2018 में सात फेरे लिए थे. दोनों उसी साल 18 नवंबर को बेटी मेहर के पैरेंट्स बने थे. नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं और जब नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दी थी तब वह काफी सुर्खियों में आ गई थीं. ऐसे में अब नेहा के फिर से मां बनने की खबर से उनके फैंस काफी खुश हैं.

Related Articles

Back to top button