LIVE TVMain Slideदेशबिहार

आरजेडी के विधायक तेजप्रताप यादव आज करेंगे शक्ति प्रदर्शन

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर से आरजेडी के विधायक तेजप्रताप यादव आज लोकनायक जय प्रकाश नारायण की जयंती के दिन पदयात्रा करने वाले हैं. तेजप्रताप यादव ने अपने फेसबुक पेज से एक वीडियो जारी कर शनिवार को ही इस संबंध में जानकारी दी थी.

इस दौरान उन्होंने अधिक से अधिक छात्रों को इस आंदोलन से जुड़ने के लिए कहा. तेजप्रताप यादव छात्र जनशक्ति परिषद की ओर से गांधी मैदान स्थित जेपी की मूर्ति पर आज माल्यार्पण करेंगे और फिर जय प्रकाश नारायण के कदम कुआं स्थित घर तक नंगे पांव पद यात्रा करेंगे.

इधर, तेजप्रताप यादव की मां राबड़ी देवी भी पटना पहुंच चुकी हैं. पटना आने के बाद वह तेजप्रताप यादव से ही मिलने के लिए पहुंची लेकिन वह घर पर नहीं थे इसलिए मुलाकात नहीं हो पाई. तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनकी मां राबड़ी देवी पटना आईं हैं

और उनसे वह आशीर्वाद लेने जरूर जाएंगे. इस दौरान एक सवाल पर कि आरजेडी के नेता ही कुछ सवाल उठा रहे हैं इसपर तेजप्रताप ने कहा कि उठाने दें सवाल. कहा कि उनको जलन होती होगी हमारी काबिलियत से इसलिए वो लोग ऐसा कर रहे हैं. मां दुर्गा उनको सद्बुद्धि दें.

सोमवार को छात्र जनशक्ति परिषद की ओर होने वाली पदयात्रा को लेकर तेजप्रताप यादव ने आगे कहा कि वो मीडिया के माध्यम से अपने अर्जुन (तेजस्वी यादव) को भी बुला रहे हैं. वो आएं, उनका इंतजार होगा.

तेजप्रताप ने कहा कि पदयात्रा में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष समेत जितने भी जुड़े लोग हैं वो सारे मौजूद होंगे. इस दौरान तेजप्रताप यादव ने स्टार प्रचारक को लेकर भी कहा कि लिस्ट में उनका नाम नहीं था

कोई बात नहीं लेकिन मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती का नाम होना चाहिए था. स्टार प्रचारक बस कागजी प्रक्रिया है, लेकिन नवरात्र का समय है और महिलाओं को सम्मान देना चाहिए था.

Related Articles

Back to top button