LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के मुंगेर में हुआ बड़ा हादसा तीन बच्चों की पानी में डूबने से हुई मौत

बिहार के मुंगेर में अष्टमी पूजा के दिन बड़ा हादसा हुआ. यहां गंगा नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मय तौफिर घाट की है.

बताया जा रहा है कि सात बच्चे गंगा में स्नान कर रहे थे. वो जहां स्नान कर रहे थे वहां पानी के तेज बहाव के कारण भंवर बन रहा था जिसकी चपेट में सातों बच्चे आ गए और डूबने लगे.

बच्चों की चीख-पुकार सुनकर नदी किनारे स्नान कर रहे ग्रामीणों ने पानी में छलांग लगा दी और डूब रहे चार बच्चों को बचा कर किनारे पर ले आये. लेकिन तीन बच्चे पानी के भंवर में फंस कर डूब गए.

गंगा में डूबने वाले बच्चों के नाम आदित्य कुमार (12 वर्ष), पिता चन्द्रशेखर यादव, प्रेम कुमार (8 वर्ष), पिता ललन साह, राकेश कुमार (6 वर्ष), पिता विक्रम साह है. यह तीनों मय सिकन्दरपुर के निवासी थे.

इसकी सूचना मिलते ही जिला प्रशासन से सदर अंचलाधिकारी शशिकांत सुमन घटनास्थल पर पहुंच कर कैंप कर रहे हैं. इस घटना के घंटों गुजर जाने के बाद भी गोताखोरों कि टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंची है, जिसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है. स्थानीय लोग अपने स्तर से नदी में डूबे तीनों बच्चों के शव तलाश कर रहे हैं.

सुमन ने कहा कि पीड़ित परिवारों को प्राकृतिक आपदा के तहत चार-चार लाख रुपये देने का प्रावधान है. साथ ही जो भी संभव होगा सहायता राशि जिला प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवार को प्रदान की जाएगी.

Related Articles

Back to top button