LIVE TVMain Slideदेशप्रदेशमध्य प्रदेश

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का बयान जिंदा जलाने वाले खुद भगवान को प्यारे हो गए

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिस पर हंगामा हो सकता है.

दरअसल भाजपा सांसद ने इस बार एक दिवंगत नेता के खिलाफ अपने शब्द बाण चलाए हैं. मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा के दिवंगत विधायक गोवर्धन दांगी को लेकर उन्होंने कहा कि “मुझे जिंदा जलाने वाले खुद 2 महीने में भगवान को प्यारे हो गए.”

बता दें कि कांग्रेस के दिवंगत विधायक गोवर्धन दांगी ने साल 2019 में अपने एक बयान में प्रज्ञा ठाकुर को जिंदा जलाने की धमकी दी थी. हालांकि बाद में विवाद बढ़ता देख गोवर्धन दांगी ने अपने बयान पर माफी मांग ली थी. बीते साल कोरोना महामारी के दौरान कोरोना संक्रमण के चलते गोवर्धन दांगी का निधन हो गया था.

भोपाल में आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में बुधवार को साध्वी प्रज्ञा ने शिरकत की. इसी दौरान उन्होंने दिवंगत कांग्रेस विधायक पर तंज कसते हुए निशाना साधा.

साध्वी प्रज्ञा ने किसी का नाम नहीं लेते हुए कहा कि कुछ लोग मुझे ढोंगी साध्वी बोलते हैं लेकिन मैं उनको बता दूं कि तुम्हारे मानने नहीं मानने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

भाजपा सांसद ने कहा कि मातृशक्ति को बदनाम करने वाले जी नहीं सकेंगे. धर्म को हराने के लिए भगवा को बदनाम किया. रावण बनोगे तो राम को वध तो करना ही पड़ेगा.

बता दें कि बीते दिनों भी साध्वी प्रज्ञा ने एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा पर भी निशाना साधा था. इस दौरान पीसी शर्मा भी वहां मौजूद थे, जो साध्वी प्रज्ञा के बयान से नाराज होकर कार्यक्रम छोड़कर चले गए थे.

साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि “कांग्रेसी इतने गए गुजरे हैं कि ऐसे लोग विधायक बनने लायक भी नहीं है लेकिन तब भी विधायक बनते हैं. ये लोग खुद को हिंदू कहते हैं लेकिन संवेदनहीन होते हैं.

ऐसे कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए, ऐसे देशद्रोहियों को शर्म आनी चाहिए. इनके लिए भारत में जगह नहीं है. भारत में सिर्फ राष्ट्रभक्त रहेगा, राष्ट्र हिंदुओं के साथ है, राष्ट्रभक्त ही हिंदू होते हैं”.

Related Articles

Back to top button