प्रदेशमध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश चुनाव : राहुल बोले देश के चौकीदार ने देश में ही चोरी करवा दी

 कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपने दो दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे के तहत मध्यप्रदेश आये हुए है. इस दौरान वे दतिया में एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे है. अपने इस सम्बोधन में उन्होंने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर कई तरह के निशाने साधे है. 

दरअसल मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी राज्य में अपनी पकड़ मजबूत बनाने की पूरी कोशिश कर रही है. इसी कोशिश के तहत आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी अपने दो दिवसीय दौरे पर मध्यप्रदेश आये हुए है. इस दौरे के तहत वे आज दतिया में एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर हल्ला बोला है. राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि देश के चौकीदार ने देश में ही चोरी करवा दी है .

इस दौरान राहुल गाँधी ने कहा कि देश से हजारों करोड़ों  के घोटाले कर के भागे आरोपी  नीरव मोदी, विजय माल्या, ललित मोदी और मेहुल चौकसी आज देश से बाहर चैन से बैठे है और इसके लिए पीएम मोदी भी जिम्मेदार है. उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि राफेल डील के घोटाले से लेकर भाजपा के किसी विधायक के द्वारा किसी बेटी के साथ यौन उत्पीड़न किये जाने तक, जब भी ऐसी कोई घटना होती है तो पीएम मोदी और उनकी पूरी टीम चुप्पी साध लेती है.

Related Articles

Back to top button