LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

जम्मू-कश्मीर में पुलिस की बस पर हुए आतंकियों के हमले में जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के जेवान में पुलिस की बस पर आतंकियों के हमले में अबतक तीन जवान शहीद हो चुके हैं. इस हमले के 24 घंटों के अंदर भारतीय सेना ने आतंकियों से बदला लिया है. आज पुंछ के सुरनकोट में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है.

इंडियन आर्मी के व्हाइट नाइट कॉर्प्स के ओर से जानकारी दी गई है कि पुंछ के सुरनकोट सेक्टर के बेहरामगला में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक ऑपरेशन में एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया.

इतना ही नहीं आतंकी के पास से एक एके-47 राइफल और चार मैगजीन बरामद की गई हैं. फिलहाल मारे गए आतंकी की पहचान की जा रही है कि वह किस आतंकी संगठन से ताल्लुक रखता था.

श्रीनगर आतंकी हमले में जान गंवाने वाले जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान शफीक अली को पुलिस लाइन रियासी में आज श्रद्धांजलि दी गई. इस हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने कहा है, ‘

‘चाहे आतंकवादी हो या अलगाववादी हो उन्हें पता है कि उनके मनसूबे किसी भी तरह से सफल नहीं होंगे. आतंकवादियों की हरकत का सूद समेत जवाब हमारे सुरक्षाबल दे रहें हैं.”

बता दें कि सोमवार शाम पंथा चौक क्षेत्र के जेवान में 25 पुलिसकर्मियों को ले जा रही बस पर आतंवादियों ने गोलीबारी की थी. हमले में जम्मू-कश्मीर सशस्त्र पुलिस की नौवीं बटालियन के कम से कम 14 पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया. इनमें से तीन जवानों की मौत हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button