LIVE TVMain Slideदेशबिहार

आज राजधानी पटना में इन इलाकों में कटेगी बिजली जाने वजह ?

राजधानी पटना में मेट्रो प्रोजेक्ट का काम जोर शोर से हो रहा है. इससे जुड़े कार्य को लेकर हर दिन बिजली विभाग लाइन भी काट रहा है. आज यानी गुरुवार को भी पटना के कई इलाकों में दो घंटे के लिए बिजली काटी जाएगी.

ऐसे में अगर आप इस इलाके में रहते हैं तो बिजली से जुड़ा काम 12 बजे के पहले निपटा लें नहीं तो समस्या हो सकती है. हालांकि दो बजे के बाद बिजली आ जाएगी. सिर्फ दो घंटे के लिए लाइन काटी जानी है.

बिजली विभाग ने बताया कि राजधानी पटना के भागवत नगर के आसपास गुरुवार को दोपहर में दो घंटे तक बिजली गुल रहेगी. दोपहर 12.00 बजे से 2.00 बजे तक भागवत नगर, नया टोला, अमरनाथ मंदिर रोड,

आनंद विहार कॉलोनी के आसपास बिजली बंद रहेगी. पटना मेट्रो प्रोजेक्ट के कार्य के कारण बिजली आपूर्ति बंद कराई जाएगी. ऐसे में विभाग ने लोगों से सहयोग की भी अपील की है.

बता दें कि बीते कई दिनों से मेट्रो कार्य के प्रोजेक्ट को लेकर बिजली काटी जा रही है. बीते बुधवार को भी 11 केवीए आनंद विहार फीडर से भूतनाथ ट्रांसपोर्ट नगर पीएसएस दोपहर 12 बजे से दो बजे तक बंद किया गया था.

इसके चलते भागवत नगर, नया टोला, अमरनाथ मंदिर रोड, आनंद विहार कॉलोनी की बिजली गुल रही. पाटलिपुत्र कॉलोनी, रूबन हॉस्पिटल, गोसाईं टोला और नॉर्थ टोला के इलाके के लोगों को भी परेशानी हुई थी.

Related Articles

Back to top button