LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

राजधानी दिल्‍ली के आईजीआई स्टेडियम के पास ऑटोरिक्शा पर कंटेनर पलटने से हुआ बड़ा सड़क हादसा

देश की राजधानी दिल्‍ली के आईजीआई स्टेडियम के पास एक हादसे में चार लोगों की मौत की खबर सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक, आज सुबह एक कंटेनर के ऑटोरिक्शा पर पलटने से चार लोगों की मौत हो गई.

इसमें ऑटोरिक्शा का चालक भी शामिल है. वहीं, इस हादसे के बाद कंटेनर वाहन का चालक फरार हो गया है. यह हादसा दिल्ली के आईटीओ के पास रिंग रोड पर हुआ है.

इससे पहले दिल्‍ली के आरके पुरम में हयात होटल के पास ट्रक पलटने की वजह कार में सवार पति और पत्‍नी की मौत हो गयी थी. वहीं, इस घटना में छह साल की बच्‍ची को मामूली चोटें आयी थीं.

इस मामले को लेकर भीकाजी कामा फायर स्टेशन के स्टेशन अधिकारी ने बताया था,’हमने देखा कि कार में माता-पिता और बच्ची हैं. वहीं, माता-पिता की हालत देखकर गंभीर लग रही थी. हमें बचाव कार्य में डेढ़ घंटे से ज्‍यादा का समय लगा है.

पुलिस ने बताया कि ट्रक में रोड़ी भरी हुई थी. इसके अलावा भीकाजी कामा फायर स्टेशन के स्टेशन अधिकारी ने कहा कि कार में सवार परिवार को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्‍कत करनी पड़ी

क्‍योंकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई थी और कार का कोई भी डोर नहीं खुल रहा था. इसके बाद उनको दिल्‍ली के एम्‍स ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया था, लेकिन पति-पत्‍नी की मौत हो गई थी.

दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, यह हादसा रात करीब 2:30 बजे हुआ है. वहीं, हादसे की सूचना के बाद दिल्‍ली पुलिस और भीकाजी कामा फायर स्टेशन के स्टेशन अधिकारी तत्‍काल मौके पर पहुंच गए थे.

Related Articles

Back to top button