LIVE TVMain Slideखबर 50देश

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज गोंडा के कांग्रेस भवन पहुंचे

यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी जीत की दावेदारी प्रबल करने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से लगी हुई हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज गोंडा के कांग्रेस भवन पहुंचे,

जहां उन्होंने सभी विधानसभा के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव की रणनीति पर चर्चा की. वहीं मतदाता सूची पुनरीक्षण और कांग्रेसी कार्यकर्ता सदस्यता अभियान की समीक्षा भी की.

इस मौके पर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पीएमओ की बैठक में निर्वाचन आयोग के अधिकारी शामिल होने को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए विधानसभा चुनाव की निष्पक्षता पर भी सवालिया निशान खड़े कर दिए.

उन्होंने कहा कि पीएमओ की बैठक में निर्वाचन आयोग के अधिकारियों को ना बुलाना चाहिए और ना ही निर्वाचन आयोग के अधिकारियों को जाना चाहिए. निर्वाचन आयोग के अधिकारी स्वतंत्र है. अगर ऐसा है तो आगामी विधानसभा चुनाव की निष्पक्षता पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं.

पीएमओ की बैठक में निर्वाचन आयोग के अधिकारियों के जाने के मामले पर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि इस तरह की बैठक में न तो चुनाव आयोग को जाना चाहिए और नहीं बुलाया जाना चाहिए.

इससे विधानसभा चुनाव की निष्पक्षता पर सवाल उठेंगे. वहीं लड़कियों की वैवाहिक उम्र 18 साल से बढ़ाकर 21 साल होने के बाद कर्नाटक के कांग्रेस विधायक ने अमर्यादित बयान दिया था, इस पर निजामुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वहां का मामला है, कांग्रेस पार्टी उन पर कार्रवाई कर रही होगी.

Related Articles

Back to top button