LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने दिखाए अपने परफेक्ट Curves

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही अपने फैंस को सर्दियों में भी गर्मी का अहसास करवा रही हैं. ऐसा हम नहीं कहते बल्कि उनकी तस्वीरें देख आप खुद ही इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं.नोरा हाल ही में कोलकाता पहुंची हुईं थीं.

यहां नोरा एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए गई थीं. आपको बता दें कि इस इवेंट में नोरा ने जो ड्रेस पहनी पहनी थी उसकी खूब चर्चा हो रही है.पैरट ग्रीन कलर की इस बेहद हॉट ड्रेस में नोरा बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस इवेंट का फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

फोटोशूट में नोरा की टोंड बॉडी और उनके कर्व्स को देखा जा सकता है.ऐसा पहली बार नहीं है जब नोरा फतेही इतने बोल्ड ऑउटफिट में नजर आई हों. इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार पब्लिकली इतने ग्लैमरस आउटफिट्स में दिखाई दी हैं

कि उन्हें देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो चुके हैं.बात यदि करियर फ्रंट कि करें तो नोरा फतेही हाल ही में फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में नजर आई थीं. फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं.

आपको बता दें कि फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में नोरा पर फिल्माया गया सॉन्ग ‘कुसु-कुसु’ जबरदस्त हिट हुआ था. इस सॉन्ग को यूट्यूब पर 165 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

Related Articles

Back to top button