LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बीजेपी पर बोला जमकर हमला

यूपी विधानसभा चुनाव जैसे जैसे पास आ रहा है नेताओ का आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. सभी नेता एक दूसरे पर जमकर बरस रहे है और खूब राजनीति साधते हुए अटैक कर रहे है.

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा चंदौली के चकिया विधानसभा में एक सभा को संबोधित किया इस दौरान सतीश चंद्र मिश्रा ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, सपा मुखिया अखिलेश यादव और बीजेपी पर खूब हमला किया.

चकिया विधानसभा के एक निजी लान में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव बहुत जमकर भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा, योगी के उत्तराखंड निवासी होने पर मिश्रा ने कहा कि उत्तराखंड से आये लोग बाहर जाते हैं

या ब्राम्हण कौन जाता है, ये तीन महीने बाद पता चल जाएगा. वहीं सपा भाजपा पर एक साथ निशाना साधते हुए कहा कि दंगे होते नही बल्कि दंगे कराए जाते हैं, सपा भाजपा मिलकर वोट के लिए दंगे कराते हैं.

बसपा नेता सतीश मिश्रा ने मुलायम सिंह यादव और मोहन भागवत के एक साथ का फोटो आने पर कहा कि ये कहते कुछ और हैं और करते कुछ और हैं. ये कोई गंभीर प्लानिंग बना रहे थे

लेकिन फोटो सामने आने पर ये उजागर हो गया. पीएम मोदी के 3 महीने में 12 यूपी के दौरे को लेकर कहा कि बीजेपी की जमीन उत्तर प्रदेश में खिसक रही है, अब बीजेपी की सत्ता में वापसी नहीं होगी.

Related Articles

Back to top button