LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

निक्की तंबोली जल्द ही करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से काफी मशहूर हो चुकीं निक्की तंबोली टीवी इंडस्ट्री की सबसे बिजी सितारों में से एक बन गई हैं.

छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब निक्की अपना रुख बड़े पर्दे की ओर करने वाली हैं. खबर है कि निक्की तंबोली के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है और वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

ईटाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, निक्की तंबोली ने हाल ही में एक बॉलीवुड फिल्म को साइन किया है, जिसकी शूटिंग भी निक्की ने शुरू कर दी है. खबरों की माने तो निक्की अपने किरदार के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं,

हालांकि निक्की की ओर से अभी तक किसी प्रकार की कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. निक्की के फैंस को उन्हें बड़े पर्दे पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.

बता दें, ‘बिग बॉस 14’ से निक्की तंबोली मशहूर हुई थीं, हालांकि, वे ‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी नहीं जीत पाई थीं, पर अपनी बोल्ड और खूबसूरत अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं.

वक्त के साथ उनकी लोकप्रियता बढ़ी और उन्हें शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का हिस्सा बनने का मौका मिला. बिग बॉस 14 में टास्क्स के दौरान अपना 100 परसेंट देने के अलावा, निक्की जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के साथ अपने अच्छे रिश्तों के लिए भी चर्चा में रहीं.

निक्की अपने फैंस के साथ इंटरेक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं और अक्सर वीडियोज और फोटोज से अपनी जिंदगी की झलकियां दिखाती हैं. बता दें कि निक्की तंबोली के इंस्टाग्राम पर दो मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग के कारण ही उनका कोई भी वीडियो या फोटोज आती है तो वायरल हो जाती है.

टीवी के साथ-साथ निक्की साउथ की फिल्मों में भी एक्टिव रही हैं. उन्होंने 2019 में साउथ की तीन फिल्मों में काम किया था, जिसमें दो तेलुगू फिल्म ‘Thipparaa Meesam’ और ‘Chikati Gadilo Chithakotudu’ थी और एक तमिल फिल्म ‘Kanchana’ थी.

Related Articles

Back to top button