LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने ग्रीन शिमरी ड्रेस में बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीर की शेयर

मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. वह अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. उनकी ड्रेसिंग स्टाइल को बहुत पसंद किया जाता है.

इस बीच मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं. हालांकि, कुछ लोगों को उनके चलने का स्टाइल पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

वीडियो में मलाइका ग्रीन शिमरी ड्रेस में बहुत बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने पोनीटेल स्टाइल में अपने बालों को लुक दिया है. इसके साथ ही वह हाई हील्स पहने हुए नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/bollywoodpap/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4fc5a196-220b-419e-afab-04786be16d24

मलाइका के इस वीडियो को देखकर फैंस उनकी खूबसूरती और फिटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि मलाइका ने बढ़ती उम्र में भी फिटनेस को बहुत अच्छी तरह मेंटेन किया है. वहीं, कुछ लोगों को मलाइका का चलने का तरीका अजीब लगा और उन्हें ट्रोल करने लगे.

मलाइका के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, इसकी चाल को क्या हो गया है. दूसरे ने कमेंट किया, चलती हुई ग्लिटर लग रही हो. किसी अन्य ने लिखा, ये हमेशा ऐसे ही क्यों चलती है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों मलाइका अरोड़ा सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर- 2’ को जज करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके साथ इस शो को टेरेंस लुईस और गीता कपूर भी जज कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/viralbhayani/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d3ee5553-e063-4c17-af95-e509aadd8860

इंस्टाग्राम पर मलाइका की शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. 14 मिलियन फॉलोवर्स एक्ट्रेस को फॉलो करते हैं और वह 576 लोगों को फॉलो करती हैं.

Related Articles

Back to top button