LIVE TVMain Slideखबर 50देशप्रदेश

राजस्थान में शौच करने गई नाबालिग के साथ हुआ दुष्कर्म

राजस्थान की जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने शौच करने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के मामले में फरार आरोपी को घटना के 24 घंटे के भीतर जैमला गांव से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

जानकारी के अनुसार 20 दिसंबर को जैमला निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस थाना बाप में उपस्थित होकर एक लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि 19 दिसंबर की रात्री में लगभग 8 बजे उसकी पुत्री जिसकी आयु 16 साल है जो शौच करने घर से बाहर गई, जो वापस घर पर नहीं आयी.

उसे घर के बाहर जाकर देखा तो बच्ची घर के आस-पास नहीं थी, तब परिवार के सदस्यों ने रातभर खोजबीन की और खोजते-खोजते सुबह 9.00 बजे बच्ची अज्ञात सुनसान जगह पर अचेत संदिग्ध अवस्था में मिली.

जिस पर उसको होश आने पर पुछा तो उसने बताया कि मैं शौच करने घर से बाहर आई तब वहां पहले से ही घात लगाये बैठे मुलजिमान ने मुझे जबरन पकड़कर मोटरसाईकिल पर बैठाया और मुझे अपने सुनसान मकान पर ले गया. जहां जब्बरदस्ती मेरे साथ रातभर दुषकर्म किया, जिसके कारण मैं बेहोश हो गई.

पीड़िता के पिता द्वारा पेश रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान वृताधिकारी वृत फलोदी द्वारा शुरू किया गया. जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला जघन्य अपराध की श्रेणी में आने से मामले को गम्भीरता से लेते हुए

थानाधिकारी बाप को अतिशीघ्र मुलजिम को गिरफ्तार करने के निर्देश दिये, जिस पर दीपक कुमार शर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी और पारस सोनी वृताधिकारी वृत फलोदी के निकट सुपरविजन में दीपसिंह थानाधिकारी पुलिस थाना बाप

मय जाब्ता के द्वारा सूचना एवं तकनीकी श्रोत के आधार पर डाटाबैस तैयार कर मुल्जिम हडमानराम निवासी जैमला पुलिस थाना बाप को घटना के मात्र 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

Related Articles

Back to top button