LIVE TVMain Slideदेशविदेश

जो बाइडेन ने किया व्हाइट हाउस में जर्मन शेफर्ड डॉग का स्वागत

आज के समय में पालतू जानवर हर किसी के दिल में एक खास जगह बनाने में कामयाब हो रहे हैं. उनमें से प्यारे डॉगी हर किसी की पहली पसंद के तौर पर देखने को मिल रहे हैं.

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन भी इस एनिमल लव से बच नहीं पाए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और तस्वीर शेयर कर व्हाइट हाउस में एक नए पेट के आने की जानकारी दी है.

दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने मंगलवार को एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें जर्मन शेफर्ड ब्रीड के एक प्यारे से डॉगी को देखा जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए

लिखा ‘व्हाइट हाउस में आपका स्वागत है, कमांडर.’ जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि अमेरिकी राष्ट्रपति व्हाइट हाउस में एक नया पेट लाने की तैयारी में हैं.

फिलहाल इसके बाद बाइडेन ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वह एक जर्मन शेफर्ड डॉगी को बाहें फैलाए व्हाइट हाउस में स्वागत करते दिखाई दिए.

इसके साथ ही वह वीडियो में डॉगी के साथ काफी मस्ती करते भी दिखाई दिए थे. वीडियो में उन्हें किसी आम इंसान की तरह ही डॉगी के साथ गेंद के साथ खेलते और उसे खिलाते हुए देखा गया.

इस वीडियो को शेयर को करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘नए बाइडेन से मिलिए.’ उनके इस ट्वीट से साफ है कि उन्होंने अपने लिए एक नया पालतू जानवर ले लिया है. जिसका बाइडेन फैमिली में स्वागत हो गया है.

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन एक एनिमल लवर भी हैं. फिलहाल कमांडर व्हाइट हाउस में बाइडेन फैमिली में शामिल होने वाला तीसरा कुत्ता है. इससे पहले बाइडेन राष्ट्रपति बनकर व्हाइट हाउस पहुंचे थे तो दो जर्मन शेफर्ड डॉग चैंप और मेजर उनके साथ थे. हाल ही में उनके खास डॉगी चैंप का 13 वर्ष की आयु में निधन हो गया था.

Related Articles

Back to top button