LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज में ब्रालेट पहने सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अपने नए लुक की फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करना का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अब उर्फी ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कैमरे के सामने अपने डांस का खूब जलवा दिखा रही हैं. इंटरनेट पर उर्फी का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ब्रालेट की स्ट्रिप अपने कंधे पर चढ़ाती नजर आ रही हैं. ब्रालेट के साथ ऑरेंज कलर की लॉन्ग स्कर्ट में उर्फी बहुत हॉट लग रही हैं. इस बोल्ड लुक में उर्फी ने सनी लियोनी के ‘मधुबन’ गाने पर धमाकेदार डांस किया है.

उनके इस कातिलाना अंदाज को बहुत पसंद किया जा रहा है. उर्फी ने सनी लियोनी के हुक स्टेप को हूबहू कॉपी किया है. उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस कमेंट सेक्शन में उर्फी की खूबसूरती और डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

उर्फी जावेद ने हाल ही में मुस्लिम समुदाय और ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात की है. उनका कहना है कि समाज उनके बोल्ड लुक को पसंद नहीं करता है, क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर भी नहीं है और सबसे बड़ी बात है कि वह मुस्लिम हैं.

https://www.instagram.com/urf7i/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ae203b83-98c5-4ed2-92e5-952eae35c217

इंडिया टुडे डॉट इन के साथ बातचीत में उर्फी ने कहा, ‘मैं मुस्लिम लड़की हूं. जब भी लोग सोशल मीडिया पर मुझ पर गंदे कमेंट्स करते हैं तो उसमें ज्यादातर मुस्लिम लोग होते हैं.

उन लोगों को लगता है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं. वे मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाओं को एक निश्चित तरीके से व्यवहार करना चाहिए’.

उर्फी ने आगे कहा कि, ‘वे समुदाय की सभी महिलाओं को कंट्रोल करना चाहते हैं और यही वजह है कि मैं इस्लाम को नहीं मानती हूं. मुझे ट्रोल करने की सबसे बड़ी वजह यही है कि मैं उस तरह का व्यवहार नहीं करती, जैसा वे लोग धर्म के हिसाब से मुझसे उम्मीद करते हैं’.

उर्फी ने कहा, ‘मैं कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी. मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती हूं और मैं किसी भी धर्म को फॉलो नहीं करती हूं, इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूं. हम जिससे चाहें उससे शादी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button