LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

उत्तर प्रदेश : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर बोला जमकर हमला

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सूबे में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. प्रदेश में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है.

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए केपी मौर्य ने कहा कि अगर 2017 में समाजवादी सरकार वापिश आ जाती तो जम्मू कश्मीर के आतंकवादी यूपी में आ जाते और उत्तर प्रदेश खाली होने की स्तिथि में आ जाता.

बागपत के कस्बा बड़ौत में आयोजित हुई बीजेपी की जन विश्वास रैली में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे थे. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आज इस मंच से पहली बार कह रहा हूं

कि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार 2017 में उप्र में वापस आ जाती तो जम्मू कश्मीर में आतंकवाद फैलाने वाले आतंकवादी और वे पाकिस्तानी आतंकवादी जिनको हमारे बहादुर सैनिकों ने सीमापार सर्जिकल स्ट्राइक करके सबक सिखाया उन्हें यूपी में ठिकाना उपलब्ध करा दिया जाता.

अगर वर्ष 2014 व 2019 में केंद्र में और 2017 में उत्तरप्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बनती, तो जम्मू-कश्मीर के आतंकवादी यूपी में आ जाते. तब हम जैसों को पलायन कर यूपी खाली करना पड़ता.

डिप्टी सीएम ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बयान का हवाला देते हुए पहले जनता के रुपयों की लूट होने की बात कहीं. बोले, अब ऐसा नहीं होता है. किसान सम्मान निधि का रुपया किसानों के खाते में सीधा पहुंच रहा है. जो लूट करते थे, वो अब बेचैन है. अब प्रदेश में परिवर्तन आया है. अपराधियों पर नकेल कसी है. अब प्रदेश में 24 घंटे बिजली मिलेगी.

उन्होंने आगे कहा कि सपा राज में गड्ढों में सड़क थी, लेकिन भाजपा ने सड़कों को गड्ढा मुक्त किया है. रालोद व सपा के गठबंधन पर उप मुख्यमंत्री बोले कि विपक्षी दलों के गठबंधन का कोई फायदा नहीं होगा. 2019 के लोकसभा चुनाव में भी महागठबंधन था, लेकिन भाजपा ने जीत दर्ज की. प्रदेश की 24 करोड़ जनता खुशहाल है.

डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव निशाना साधते हुए कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनने को मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं. अखिलेश बोल रहे थे कि 400 पार कर रहे हैं, लेकिन जब आयकर का छापा पड़ा, तो 400 करोड़ की गड़बड़ी पकड़ी गई.

Related Articles

Back to top button