LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के सेट से नाराज होकर शो से जाने लगीं मलाइका जाने

एक्ट्रेस नोरा फतेही और गुरु रंधावा का गाना ‘डांस मेरी रानी’ जमकर धमाल मचा रहा है. इस गाने में नोरा फतेही के मूव्स ने एक बार फिर सबको हैरान कर दिया है. नोरा और गुरु अपने गाने प्रमोट करने के लिए इस वीकेंड इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में नजर आने वाले हैं.

इस दौरान शो पर जमकर मस्ती और मजाक का माहौल दिखाई देखा. शो मे एक बार फिर नोरा को देखकर टेरेंस के दिल घंटियां बजने लगेंगी और फिर नोरा को इंप्रेस करने के लिए गुरु रंधावा और टेरेंस के बीच होगा एक कॉम्पिटिशन, यही नहीं नोरा के आगे खुद को इग्नोर होते देख मलाइका अरोड़ा और गीता कपूर भी शो छोड़कर जाने लगती हैं.

‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ के वीकेंड एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें नोरा, गुरु रंधावा के साथ स्टेज एंट्री करती हैं, इसके बाद टेरेंस भी अपनी कुर्सी से खड़े होकर स्टेज पर पहुंच जाते हैं और नोरा के साथ डांस शुरू कर देते हैं. शुरुआत से ही शो में धमाल मचना शुरू हो जाता है

https://www.instagram.com/sonytvofficial/?utm_source=ig_embed&ig_rid=222bf22f-4820-4c3c-be40-ab89772db510

लेकिन माहौल अचानक बदल जाता है, जिसके बाद मलाइका और गीता शो छोड़कर जाने लगती हैं. जिसके बाद वो कहती हैं हम नाराज नहीं हैं लेकिन हम बहुत कुछ कहना चाहते हैं लेकिन ये कुछ बोलने ही नहीं देते. इसके बाद तीनों में खट्टी-मीठी नोकझोंक होने लगती हैं.

इसके बाद शो का माहौल थोड़ा रोमांटिक होने लगता है जब होस्ट मनीष पॉल उनसे पूछते हैं कि वो कैसा लड़का पसंद करेंगी. नोरा कहती हैं कि उन्हें स्ट्रॉन्ग, ताकतवर लड़के पसंद है जो पेंटर भी हों. फिर गुरु रंधावा और टेरेंस में नोरा को जीतने की रेस लगती हैं. कुल मिलाकर ये एपिसोड एंटरटेनमेंट के डोज से भरा रहने वाला है.

Related Articles

Back to top button