LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

फतेहपुर : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन औवैसी पर साधा निशाना

यूपी के फतेहपुर जिले के जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के बकेवर कस्बे में जन विश्वास यात्रा लेकर पहुंचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने जो भी विकास किया किसी और सरकार ने नहीं किया. उन्होंने विपक्षियों पर हमला करते हुए कहा कि सपा हारेगी, कांग्रेस भागेगी ,बीजेपी जीतेगी और जो एआईएमआईएम है

वे हैदराबादी बिरयानी खाने के लिए हैदराबाद वापस जाएंगे. शर्मा ने कहा कि असदुद्दीन औवैसी हैदराबादी बिरयानी खाने के बाद ज्यादा गर्म हो जाते हैं और गर्म होने के बाद मोदी जी मोदी जी मुहं से निकलने लगता है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश समेत देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीने बाकी हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. नेता जगह जगह रैलियां कर रहे हैं और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में मुख्य मुकाबला कांग्रेस, बीजेपी, सपा और बसपा में है. इस बार आम आदमी पार्टी भी अपने प्रत्याशी उतार रही है. सभी राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को लुभाने में लगी हैं. उत्तर प्रदेश में लगभग 15 करोड़ वोटर हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा में 403 सीटें हैं.

Related Articles

Back to top button