LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

राजस्थान के डूंगरपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर हुआ बड़ा हादसा

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के नेगाला गांव में बीती रात एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके दो दोस्त गंभीर घायल हो गए. घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया और मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

चौरासी थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि पाडला गांव निवासी महिपाल डामोर मजदूरी का काम करता है. महिपाल कल अपने दो दोस्त मुकेश और जयंती डामोर के साथ झोथरी मजदूरी के लिए गए थे.

रात को मजदूरी करके अपने गांव पाडला लौट रहे थे इस दौरान रास्ते में नेगाला स्कूल के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार तीनो युवक गंभीर घायल हो गए. घायलों को रात को जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

इस दौरान महिपाल डामोर की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं गंभीर घायल मुकेश और जयंती को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं मृतक का शव मोर्चरी में रखवाया गया है.

इधर आज सुबह पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button