LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेश

आम आदमी पार्टी ने पंजाब चुनाव के लिए 15 उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अगले कुछ महीनों में वोटिंग होगी. तमाम राजनीतिक पार्टियों ने चुनावों के लिए कमर कस ली है. इस बीच मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने पंजाब चुनाव के लिए 15 उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी कर दी है.

117 सीटों वाली पंजाब विधानसभा के लिए आप अब तक 70 सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. आम आदमी पार्टी ने चमकौर साहिब सीट से डॉ चरणजीत सिंह को टिकट दिया है, जो पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सीट है.

डेरा बाबा नानक सीट से गुरदीप सिंह रंधावा को टिकट दिया गया है. जबकि राजा सांसी से बलदेव सिंह मियाडियन, कपूरथला से मंजू राणा, शाहकोट से रतन सिंह, जालंधर वेस्ट से शीतल अंगुराल, आदमपुर से जीत लाल भट्टी,

बांगा से कुलजीत सिंह सारहल, श्री चमकौर साहिब से डॉ चरणजीत सिंह, SAS नगर से कुलवंत सिंह, बस्सी पठाना से रुपिंदर सिंह हैपी, लुधियाना साउथ से राजिंदर पाल कौन छीना, फिरोजपुर सिटी से रणवीर सिंह भुल्लर, भठिंडा अर्बन से जगरूप सिंह गिल, अमरगढ़ से जसवंत सिंह, नाभआ से गुरदेव सिंह देव मान को टिकट दिया गया है.

कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी ने चौथी लिस्ट जारी की थी, जिसमें भोलानाथ से रंजीत सिंह राना, नकोदर से इंद्रजीत कौन मान, मुकेरियन से गुरधियान सिंह मुल्तानी, दसुआ से करमवीर सिंह घुम्मन, उरमुर से जसवीर सिंह राजा गिल, रूपनगर से दिनेश चड्ढा को अपना उम्मीदवार बनाया है.

वहीं इसके अलावा श्री फतेहगढ़ साहिब से लखबीर सिंह राय, खन्ना से तरुनप्रीत सिंह सोंध, रायकोट से हाकम सिंह ठेकेदार, धरमकोट से देविंदर सिंह लड्डी, फिरोजपुर रूरल से आशु बांगर, बल्लुआना से अमनदीप सिंह गोल्डी, मनसा से डॉ. विजय सिंगला, संगरूर से नरिंदर कौर, डेरा बस्सी से कुलजीत सिंह रंधावा को आम आदमी पार्टी ने टिकट दिया है.

Related Articles

Back to top button