LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने जन्मदिन पर किया जेनेलिया डिसूजा के साथ जमकर डांस

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के जन्मदिन पर उनके पनवेल वाले फॉर्महाउस पर शानदार पार्टी रखी गई, जिसमें उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे. इस पार्टी के कई वीडियोज सामने आ रहे हैं,

जिससे पार्टी की भव्यता का अंदाजा लगाया जा सकता है और हो भी क्यों ना आखिर भाई का बर्थडे जो है. इन तमाम वीडियो के बीच एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सलमान खान के साथ डांस फ्लोर पर जमकर धमाल मचाते दिख रही हैं.

इस वीडियो में सलमान खान और जेनेलिया डिसूजा दोनों रेड टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं और दोनो ने ही ब्लू डेनिम जींस पहनी हैं. पार्टी में शानदार म्यूजिक चल रहा है और दोनों मिलकर डांस कर रहे हैं. डांस के दौरान सलमान और जेनेलिया का जोश देखते ही बन रहा है.

https://www.instagram.com/geneliad/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a8a0d205-1be5-4aa8-a20a-760260b60db8

दोनों ने पूरा डांस फ्लोर हिला कर रखा हुआ है, जेनेलिया इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने लिखा, “सबसे बड़े दिल वाले इंसान को जन्मदिन की बधाई… ईश्वर आपको ढेर सारी खुशियां, प्यार और स्वास्थ्य दे. हम आपको प्यार करते हैं…आज भाई का बर्थडे है.”

जेनेलिया का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो सलमान खान को जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं. सलमान खान ने इस बार अपना 56 वां जन्मदिन मनाया है.

सलमान खान के जन्मदिन से एक दिन पहले शनिवार रात को सलमान खान को एक जहरीले सांप ने काट लिया था. इस सांप ने उन्हें तीन बार काटा था. जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के बाद रविवार की सुबह उन्हें छुट्टी दे दी गई.

Related Articles

Back to top button