LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

नंदना सेन ने की बोल्ड और न्यूड फोटो शेयर

नंदना सेन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें परदे पर बोल्ड सीन निभाने से कोई परहेज नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर को सफल बनाने के लिए कई हदें पार की लेकिन फिर भी वो उतना नाम नहीं कमा पाईं जितने की उन्हें उम्मीद थी. नंदना ने तो एक फिल्म में काफी न्यूड सीन भी दिए. इस फिल्म ने ज्यादा बिजनेस तो नहीं किया लेकिन सुर्खियां जरूर बटोरीं.

साल 2014 में एक फिल्म आई थी ‘रंग रसिया’. इस फिल्म में नंदना सेन के साथ रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आए थें. इस फिल्म में भी नंदना सेन ने कई बोल्ड सीन दिए थे, लेकिन कई फिल्में करने के बाद भी नंदना सेन बॉलीवुड जगत में अपने नाम की पहचान कायम करने में असफल ही रहीं

और आखिर में उन्होंने फिल्मी जगत से दूरी बना ली. नंदना सेन ने फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम किया है. नंदना सेन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1997 में आई फिल्म ‘द डॉल’ से की थी, जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया था.

नंदना सेन को अजय देवगन की फिल्म ‘टैंगो चार्ली’ में भी देखा गया था, ये फिल्म साल 2005 में आई थी. इसी साल नंदना सेन ने अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की सबसे फेमस फिल्म ‘ब्लैक’ में भी नजर आई थीं.

इसके अलावा नंदना सेन अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘माइ वाइफ मर्डर’ में भी काम कर चुकी हैं. बता दें कि नंदना सेन और रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘रंग रसिया’ को साल 2008 में रिलीज होना था, लेकिन फिल्म में काफी सारे बोल्ड सीन होने के चलते सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया, जिसके बाद ये फिल्म साल 2014 में रिलीज की गई.

इस फिल्म में नंदना सेन एक पेंटर की प्रेरणा का किरदार निभाया था, जिसे देखकर पेंटर चित्र बनाता है और वो सभी चित्र एक-एक करके फेमस होने लगते हैं. नंदना सेन ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि जब इस फिल्म की कहानी उनके सुनाई गई थी,

तब उनके माता-पिता वहीं पर थे और उनसे काफी लंबी बात-चीत होने के बाद उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कहा था. नंदना सेन पढ़ाई में काफी तेज थी और उन्होंने हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से लिटरेचर की पढ़ाई की.

नंदना सेन ऑपरेशन स्माइल नामक ग्लोबल चिल्ड्रन एनजीओ की स्माइल एम्बेस्डर भी रही हैं. फिल्मों मे करियर ना बना पाने के कुछ समय बात नंदना सेन ने जॉन मैकिनसन से शादी कर ली.

Related Articles

Back to top button