LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्ट्रेस उर्फी जावेद को सताया ये डर वीडियो शेयर कर बताया अपने दिल का हाल देखे

एक्ट्रेस उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वो फैंस के साथ अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं, कई बार अपने अतरंगी फैशन की वजह से उर्फी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बनती हैं.

अब हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में उर्फी घर के राशन को लेकर चिंता जता रही हैं.

https://www.instagram.com/urf7i/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8a73f699-c995-4835-b2bc-2e1786628188

दरअसल, उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक मज़ेदार रील शेयर की है. वो एक डायलॉग पर लिप्सिंग करती हुई कहती हैं, ‘मैं कल की चिंता नहीं करता, उतनी सेविंग है मेरे पास. मेरी तो परसों को लेकर फटी पड़ी है.

तब घर में आटा कैसे आएगा’. अब उर्फी जावेद के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस जमकर एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन और टाइमिंग की तारीफ कर रहे हैं. उर्फी इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

https://www.instagram.com/urf7i/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5e180d7f-a5b2-4363-bf1e-03bbc4df54f9

वहीं, हर कोई नए साल के स्वागत की तैयारियों में जुटा हुआ है लेकिन उर्फी को नया साल अकेले ही सेलिब्रेट करना होगा. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं काफी बीमार हूं. नया साल शायद मुझे बिस्तर में ही बिताना पड़े. वैसे भी, मैं कुछ ऐसा ही चाहती थी’.

Related Articles

Back to top button