LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई 3 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. देर रात 3 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया. आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर श्रीनगर के पंथा चौक इलाके में हुआ.

मारे गए आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पिछले 36 घंटे में जम्मू-कश्मीर में 9 आतंकी मार गिराए जा चुके हैं. हालांकि मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस के तीन और सीआरपीएफ का एक जवान भी घायल हो गया.

बता दें कि श्रीनगर में हुई मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है. एनकाउंटर शुरू होने के बाद दोनों तरफ से फायरिंग हुई. पहले आतंकियों ने फायरिंग की जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया.

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पंथा चौक में हुए एनकाउंटर में 3 अज्ञात आतंकी मारे गए. उनके पास से हथियार और गोल-बारूद बरामद हुआ है. सर्च ऑपरेशन अभी जारी है. गोलीबारी के दौरान सुरक्षाबलों के 4 कर्मी घायल हो गए.

गौरतलब है कि पिछले 36 घंटे में कश्मीर में तीन एनकाउंटर हो चुके हैं. पिछली दो मुठभेड़ साउथ कश्मीर के दो अलग-अलग जिलों में हुईं, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद के 6 आतंकवादी मारे गए. इनमें से 2 आतंकी पाकिस्तान के थे. मारे गए आतंकियों के पास में भारी मात्रा में हथियार और गोल-बारूद बरामद हुआ.

Related Articles

Back to top button